Search
Close this search box.
sanskritiias

आर्थिक तंगी से परेशान बुजुर्ग दम्पत्ति को आसरा ने दिया सहारा -BBG NEWS

आर्थिक तंगी से परेशान बुजुर्ग दम्पत्ति को आसरा ने दिया सहारा- 

बीमार बच्चे का निजी अस्पताल में कराया उपचार –

झाँसी -दिन हो या रात, शादि हो या त्यौहार सूचना मिलते ही मदद के लिए पहुंच जाते है। जी हां हम बात कर रहे हैं नगर के ऐसे ही समाजसेवी आसरा सोसाइटी की जिन्होंने ये बेड़ा उठाया है।

समाजसेवी संस्था आसरा सोसायटी के सदस्यों ने मिलकर एक जरूरतंद ब्राह्मण परिवार की मदद की. बताते चले की 

एक जरुरतमंद ब्राह्मण परिवार जिसमे बुजुर्ग दम्पती और उनकी शादीशुदा बेटी जिनकी आर्थिक स्तिथि काफी गंभीर हैं. बुजुर्ग दम्पत्ति व उनकी विवाहित पुत्री ने हर जगह लोगो को अपनी आपबीती सुनाई और मदद की गुहार लगायी पर किसी के भी कान में जूं तक नहीं रेंगि.लेकिन जब इसकी भनक समाजसेवी संस्था को हुईं तो आसरा सोसाइटी के सदस्य उस बुजुर्ग दम्पत्ति से मिलकर परिवार की समस्याओ को जाना. बुजुर्ग दम्पत्ति ने अपनी आपबीती आसरा के सामने रखी तो अध्यक्ष पूजा शर्मा के आँखों से आँसु झलक गए. आसरा सोसाइटी ने सर्वप्रथम उस परिवारजनों के घर माहभर का राशन दिया और बुजुर्ग दम्पति के बीमार नाती की गंभीर हालत को देखते हुये स्थानीय प्राइवेट हॉस्पिटल में उपचार कराया. बुजुर्ग दम्पत्ति ने समाजसेवी संस्था के सदस्यों को नम आँखों से आभार व्यक्त किया. इस अवसर पर

आरती तिवारी, अंजू मेहता,रूबी बाजपाई, सीमा सरद नामदेव,राजीव रतूड़ी,अनुज गोस्वामी, प्रवल शर्मा, अंकित राय, अनिल विश्वकर्मा,राकेश अग्रवाल,अनिल विश्वकर्मा आदि मौजूद रहे.

BBG News
Author: BBG News

Leave a Comment

  • buzzopen
  • buzz4ai
  • digitalconvey
  • marketmystique




यह भी पढ़ें