Search
Close this search box.
sanskritiias

Bihar Board 10th Result 2024 Date & Time: बिहार बोर्ड मैट्रिक रिजल्ट पर ये है लेटेस्ट अपडेट्स, जानें कब होगा जारी 

Bihar Board 10th Result 2024 Date & Time: बिहार स्कूल एग्जामिनेशन बोर्ड (BSEB) कक्षा 10वीं की परीक्षा के रिजल्ट का इंतजार जल्द ही खत्म होने वाला है. बोर्ड द्वारा इस सप्ताह किसी भी समय कक्षा 10वीं का रिजल्ट जारी किए जाने की संभावना है. इसके लिए बिहार बोर्ड कक्षा 10वीं के रिजल्ट की डेट और टाइम आज जारी की जाने की उम्मीद है. छात्र जो भी इस परीक्षा के लिए शामिल हुए हैं, वे बिहार बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट biharboardonline.bihar.gov.in के जरिए अपना रिजल्ट चेक कर सकते हैं.

इसके अलावा बिहार बोर्ड कक्षा 10वीं का रिजल्ट जारी होने पर छात्र सीधे इस लिंक https://biharboardonline.bihar.gov.in/ के जरिए भी चेक कर सकते हैं. साथ ही नीचे दिए गए इन स्टेप्स के माध्यम से भी रिजल्ट देख सकते हैं. बीएसईबी कक्षा 10वीं के रिजल्टों की घोषणा से पहले बोर्ड द्वारा बीएसईबी मैट्रिक रिजल्ट की तारीख और समय की घोषणा की जाएगी. बिहार बोर्ड 10वीं रिजल्ट 2024 की तारीख और समय की घोषणा बीएसईबी के सोशल मीडिया प्रोफाइल पर की जाएगी.

उपलब्ध जानकारी के अनुसार बिहार बोर्ड मैट्रिक रिजल्ट मार्च के अंत तक घोषित किए जाने की संभावना है. हालांकि अभी तक रिजल्ट और समय की आधिकारिक पुष्टि का इंतजार है. बिहार बोर्ड कक्षा 10वीं की परीक्षा बोर्ड द्वारा 15 फरवरी से 23 फरवरी 2024 तक राज्य के विभिन्न परीक्षा केंद्रों पर आयोजित की गई थी.

Bihar Board 10th Result 2024 ऐसे करें चेक
Bihar Board की आधिकारिक वेबसाइट biharboardonline.bihar.gov.in पर जाएं.
उस लिंक पर क्लिक करें, जहां Bihar Board 10th Result 2024 लिखा हो.
आवश्यक विवरण दर्ज करें.
आपका Bihar Board 10th Result 2024 स्क्रीन पर दिखाई देगा.
Bihar Board 10th Result 2024 चेक करें और इसे भविष्य के संदर्भ के लिए सेव करें.

Tags: Bihar board, Bihar board inter result, Bseb

Source link

BBG News
Author: BBG News

Leave a Comment

  • buzzopen
  • buzz4ai
  • digitalconvey
  • marketmystique




यह भी पढ़ें