Search
Close this search box.
sanskritiias

गोवा में गुम हो गई नेपाल के मेयर की बेटी, ओशो आश्रम में लगाने आई थी ध्यान, पुलिस ने दो दिन बाद ढूंढ निकाला

पणजी. नेपाल से गोवा घूमने आई एक युवती वहां से गुम बताई जा रही है. इस युवती की पहचान आरती हमाल के रूप में हुई है, जो नेपाल के धनगढ़ी के मेयर गोपाल हमाल की बेटी हैं. वह पिछले कुछ महीनों से ओशो आश्रम में रह रही थी. पुलिस ने इस मामले में शिकायत दर्ज करते हुए सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया और दो दिन की मशक्कत के बाद उसे ढूंढ निकाला है. हालांकि खबर लिखे जाने तक पुलिस ने इस बारे में कोई विस्तृत जानकारी नहीं दी है.

बता दें कि आरती पिछले कुछ महीनों से गोवा में ही थीं. उन्हें आखिरी बार 25 मार्च को गोवा के अश्वेम इलाके में देखा गया था. उसके बाद से उनकी कोई जानकारी नहीं मिली है. नेपाली अखबार द हिमालयन टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, वह पिछले कुछ महीनों से ओशो मेडिटेशन सेंटर से जुड़ी हुई थीं.

यह भी पढ़ें- मुनव्वर फारूकी को आधी रात को उठा ले गई मुंबई पुलिस, जानें क्या है मामला

धनगढ़ी के मेयर गोपाल हमाल ने सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म एक्स पर पोस्ट करके लोगों से अपनी बड़ी बेटी को खोजने में मदद की अपील की है. गोपाल ने बताया कि आरती की सहेली ने उसके लापता होने की सूचना परिवार को दी.

गोपाल हमाल ने एक्स पर पोस्ट में लिखा, ‘मेरी बड़ी बेटी आरती, एक ओशो ध्यानी है, जो कुछ महीनों से गोवा में रह रही है. हालांकि, मुझे उसके दोस्त से एक संदेश मिला है, जिसमें बताया गया कि ज़ोरबा के अश्वेम ब्रीज़ के पास उसका आरती से संपर्क टूट गया है. मैं विनम्रतापूर्वक अनुरोध करता हूं कि गोवा में रहने वाले लोग मेरी बेटी आरती की तलाश में मदद करें.’

उन्होंने अपनी बेटी के ठिकाने के बारे में कोई भी जानकारी मिलने पर संपर्क करने के लिए सोशल मीडिया पर तीन फोन नंबर भी साझा किए. उन्होंने एक्स पर लिखा, ‘मैं विनम्रता से अनुरोध करता हूं कि आप मेरी बेटी की तलाश में आवश्यक सहायता प्रदान करने के लिए 9794096014 / 8273538132 / 9389607953 पर संपर्क करें.’

Tags: Goa, Nepal

Source link

BBG News
Author: BBG News

Leave a Comment

  • buzzopen
  • buzz4ai
  • digitalconvey
  • marketmystique




यह भी पढ़ें